Tuesday, August 17, 2021

विधायक सुरेश धास अपने समर्थकों के साथ आए हैं और मेरी निजी जमीन में तोड़फोड़ की , मनोज चौधरी का आरोप

 प्रेस रिलीज़ ,,,,
आज दिनांक 17/08/2021 को मराठी प्रेस एसोसिएशन इस स्थान पर *श्री.  मनोज सदाशिव चौधरी (सामाजिक कार्यकर्ता राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी)  करंजी पो.  भास्वणी ता.  आष्टी जिला।  बीड की प्रेस कांफ्रेंस.मो.9145558555 एवं श्रीमती माधुरी मनोज चौधरी.*
 *विषय* - विधायक सुरेश धास अपने समर्थकों के साथ आए हैं और मेरी निजी जमीन में तोड़फोड़ की है और संपत्ति को नुकसान पहुंचाया है।  आष्टी जिला बीड थाने में मामला दर्ज करने के बावजूद पुलिस राजनीतिक दबाव में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है.
               19/04/2019 को विधायक सुरेश दास और उनके समर्थकों द्वारा मेरे घर में घरेलू सामान लगभग चालीस से पचास लाख रुपये के नुकसान के साथ ध्वस्त कर दिया गया और सारा सामान छीन लिया गया।मेरा आरोप है कि इस मामले में मुख्य आरोपी विधायक सुरेश थे 24/08/2019 को धास। उन्होंने मेरे सभी सामानों का निपटान कर दिया है। इस मामले में विधायक सुरेश दास के खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की गई है। मेरा स्पष्ट विचार है कि स्थानीय प्रशासन दहशत की स्थिति में है। आष्टी तालुका में भू-माफियाओं ने अधिकारियों की मिलीभगत से मज्जित इनाम देवस्थान और दरगाह की जमीन के फर्जी दस्तावेज बनाकर करोड़ों रुपये ठगे हैं।तालुका स्वास्थ्य अधिकारी इस प्रकार जानता है  एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आष्टी में पिंपलेश्वर मंदिर रोड पर कब्रिस्तान। और हमारे परिवार को उनके समर्थकों से खतरा है। हमारे लिए आष्टी में रहना मुश्किल हो गया है।  अतः हम अनुरोध करते हैं कि हमें मुफ्त सुरक्षा प्रदान की जाए और आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए और उचित सजा दी जाए।

No comments:

Post a Comment