Tuesday, November 2, 2021

दुनिया के सबसे कम उम्र के ऑर्गनाइजर्स शम्स राठौड़ और जयंत बगदा का यूनिक रियलिटी शो "हम हैं गली गाइस", मुम्बई में 10 नवम्बर को होगा फ़िनाले

किसी रियलिटी शो का आयोजन करना बच्चों का खेल नहीं है लेकिन 2 बच्चों शम्स राठौड़ और जयंत बगदा ने इस छोटी सी उम्र में एक रिएलिटी शो "हम हैं गली गाइस बॉयज एंड गर्ल्स" का आयोजन करके यह सिद्ध कर दिया है कि अगर जुनून और हौसला हो तो दुनिया मे कुछ भी असम्भव नहीं है। शम्स राठौड़ और जयंत बगदा दुनिया के सबसे कम उम्र के रियलिटी शो के ऑर्गनाइजर के रूप में विश्व भर में चर्चा का विषय बन गए हैं।

मुम्बई के टेक इट ईजी में इस रियलिटी शो की प्रेस कांफ्रेस के दौरान शम्स राठौड़ और जयंत बगदा के साथ चीफ गेस्ट के रूप में  चाइल्ड आर्टिस्ट रीवा अरोड़ा मौजूद थीं। बता दें कि रीवा अरोड़ा ने अपने करियर की शुरुआत डेढ़ साल की उम्र में की थी। रणबीर कपूर की फिल्म रॉकस्टार में उन्हें अहम रोल मिल गया था। उसके बाद इनको और भी काफी सारी फिल्मो, टीवी शोज़ में काम करने का मौका मिला। कई विज्ञापन फिल्मों में भी इन्होंने काम किया। 
रीवा ने कहा कि मैं यहां आकर बहुत खुश और इम्प्रेस हूँ। ऐसा रियलिटी शो मैंने कभी नही देखा है। शम्स और जयंत जो यह कर रहे हैं बहुत ही अच्छा कर रहे हैं। यह मेरे लिए नई चीज है, मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। शम्स तबरेज और जयंत को मैं ढेर सारी शुभकामनाएं देती हूं कि इसी तरह जोश और नए आईडिया के साथ आप लोग काम करते रहें, यह शो ब्लास्ट होगा। इस टैलेंट हंट शो की खास बात यह है कि इसके ऑर्गनाइजर्स 2 बच्चे शम्स राठौड़ और जयंत बगदा हैं। इस टैलेंट हंट में सभी प्रकार के कलाकारों को मौका मिलेगा। 
शम्स तबरेज ने कहा कि इसमे हिस्सा लेने के लिए फ्री रजिस्ट्रेशन किया जा सकेगा। इस मे भाग लेने के लिए कोई उम्र की सीमा नहीं होगी और इस मे कोई ऑडिशन नहीं है। इस अनोखे फैशन शो में रैंप वॉक, रियलिटी शो, कोरियोग्राफी, फोटोशूट, मेक ओवर, ग्रूमिंग शामिल रहेगी। 
शम्स तबरेज़ राठौड़ ने आगे कहा कि मैं इस प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से यह सवाल उठा रहा हूँ कि आज जितने भी रियलिटी शोज़ हैं उनमें कितनी रियलिटी है। यह तीन दिनों का रियलिटी हंट शो होगा जिसमें पूल पार्टी होगी, आखरी दिन रैम्प वाक होगा। इस शो में 20 कंटेस्टेंट्स होंगे।
प्रिया Rathod ने बताया कि इस रियलिटी शो के विनर्स को प्रिया फिल्म्स सिने विज़न के बैनर तले बनने वाले म्यूज़िक वीडियो और फिल्मों में अभिनय का चांस भी दिया जाएगा। विजेताओं को क्राउन और सर्टिफिकेट से नवाजा जाएगा। इस रियलिटी शो में इवेंट मैनेजमेंट एंड पीआर की जिम्मेदारी फेम मीडिया (वसीम सिद्दीकी और नजमा शेख) द्वारा निभाई जा रही है।
Fame Media
Nazma Shaikh
9022577176

No comments:

Post a Comment